Saturday, May 25, 2024
More
    HomeBiographyIleana D'Cruz Biography: इलियाना डी'क्रूज़ ने अपनी शादी पर तोड़ी चुप्पी, इलियाना...

    Ileana D’Cruz Biography: इलियाना डी’क्रूज़ ने अपनी शादी पर तोड़ी चुप्पी, इलियाना डी’क्रूज़ की सुपरहिट फिल्में !

    -

    Ileana D’Cruz married life: इलियाना डी’क्रूज़ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में बनी रहती हैं। वह अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में है उन्होंने खुलासा कर दिया है कि उनकी शादी हो चुकी है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उनकी शादी कब हुई, लेकिन उन्होंने बताया कि उनकी शादी हो गई है और वैवाहिक जीवन खुशहाल चल रहा है। इलियाना अपने फिल्मों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में रिलीज हुई इलियाना की फिल्म दो और दो प्यार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। इस आर्टिकल के माध्यम से आज मैं आपके साथ शेयर करने वाला हूं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में।

    यह भी पढ़े :

    इलियाना डी’क्रूज़ कौन है (Who Is Ileana D’Cruz) ?

    इलियाना डी’क्रूज़ एक मशहूर अभिनेत्री हैं जो हिंदी, तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम करती हैं। इलियाना का जन्म 1 नवंबर 1986 को मुंबई में हुआ था। इलियाना किक, बर्फी, रुस्तम, पागलपंती जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

    इलियाना डी’क्रूज़ का पति कौन है (Who Is the Husband of Ileana D’Cruz) ?

    इलियाना की शादी कब हुई या अभी तक इलियाना ने नहीं बताया लेकिन उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी शादी हो चुकी है और उनके वैवाहिक जीवन खुशहाल चल रही है। बता दे की इलियाना डिक्रूज का पति माइकल डोनल (Michael Donal) है।

    इलियाना डी’क्रूज़ के कितने बच्चे हैं ?

    इलियाना डी’क्रूज़ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी शादी हो चुकी है। उनका एक बेटा है उनके बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन है। बता दे कि इस नन्हे बच्चे को इलियाना ने 1 अगस्त 2023 को जन्म दिया था। अक्सर इलियाना अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करती रहती हैं जिससे लगता है कि इलियाना अपने बच्चे से बेहद प्यार करती हैं।

    इलियाना डी’क्रूज़ करियर (Ileana D’Cruz courier)

    इलियाना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 से की थी। इन्होंने सर्वप्रथम तेलुगु भाषा की फिल्म की, उनकी पहली फिल्म देवदासी थी जिसने सिनेमा घरों में धमाल मचाया था। उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही। देवदासी के बाद इलियाना ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। इलियाना किक, बर्फी, रुस्तम, पागलपंती जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

    इलियाना डी’क्रूज़ की फिल्में (Ileana D’Cruz Movie)

    किक (Kick)

    रुस्तम (Rustom)

    पागलपंती (Pagalpanti)

    बर्फी (Barfi)

    मैं तेरा हीरो (Main Tera Hero)

    बादशाहो (Baadshaho)

    दो और दो प्यार (Do aur do pyar)

    देवदासी (Devadasi)

    जलसा (Jalsa)

    तेरा क्या होगा लवली (Tera kya hoga lovely)

    Related articles

    Latest posts