Thursday, May 23, 2024
More
    HomeIndiaUttar Pradesh news: बाइक चालक ने दो लड़कियों पर अचानक किया एसिड...

    Uttar Pradesh news: बाइक चालक ने दो लड़कियों पर अचानक किया एसिड अटैक, लड़कियां बुरी तरह हुईं घायल !

    -

    Uttar Pradesh latest news: उत्तर प्रदेश के देवरिया में दो लड़कियों पर बाइक सवार अज्ञात लोगों ने एसिड अटैक किया जिससे एक लडकी का चेहरा और गर्दन गंभीर रूप से जल गया, वहीं दूसरी लड़की का बांह जल गया। पीड़ित लड़कियों को अस्पताल भेज गया है वहां उनकी इलाज चल रही है, वहीं अपराधी मौके से भाग निकले थे लेकिन पुलिस द्वारा नाकाबंदी लगाए जाने के बाद पकड़े गए अपराधी।

    दो अपराधी को पुलिस ने दबोचा, एक फरार

    घटना के बाद पुलिस ने गरुचघाट क्षेत्र में नाकाबंदी लगाया।पुलिस द्वारा नाकाबंदी लगाए जाने के बाद अपराधी पकड़े गए वहां अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। दरअसल पुलिस जब अपराधियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो अपराधियों ने उन पर गोली चलाई इसके बाद पुलिस ने भी उन पर गोली चलाया जिससे दो अपराधी के पैर में गोली लगी और एक फरार हो गया। बता दे कि दोनों अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है और फरार अपराधी की जांच पड़ताल चल रही है। घटना के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई थी।

    दरअसल दो लड़कियां साइकिल से जा रही थी उस दौरान बाइक पर सवार तीन लोगों ने उन पर अचानक एसिड अटैक किया यह घटना दिन में करीब 11:00 घटी।

    मौके की तलाश में था अपराधी

    घटना का अंजाम गौरी बाजार निवासी दारा सिंह ने दिया, पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान पता चला कि दारा सिंह को उस लड़की से किसी बात को लेकर बकझक हो गई थी तब से वह उस लड़की को निशाना बनाए हुए था और वह सही मौके की तलाश कर रहा था मौका देखते ही उसने उसे पर एसिड अटैक किया। एसिड अटैक के दौरान दारा सिंह के साथ शेखर भी था जो गौरी बाजार का ही रहने वाला है। इसके अलावा एक अन्य अपराधी भी था जो अभी फरार है।

    कौन है पीड़िता ?

    दरअसल पीड़िता देवरिया की रहने वाली है। वह एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती है वह साइकिल से अपनी सहेली के साथ ड्यूटी जा रही थी उसी दौरान उस पर एसिड अटैक किया गया। पीड़िता का चेहरा और गर्दन बुरी तरह जल गई है वही उसकी सहेली की बांह जल गई।

    Related articles

    Latest posts