Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaस्पा सेंटर में वर्दी उतार कर तीन पुलिस पहुंचे, लेडी स्टाफ को...

    स्पा सेंटर में वर्दी उतार कर तीन पुलिस पहुंचे, लेडी स्टाफ को बोले पैसे पकड़ो और मुझे वो वाली सर्विस दो

    -

    Crime: तीन पुलिसकर्मियों ने स्पा सेंटर पहुंचा और कल में अपनी वर्दी उतार दिया इसके बाद स्पा सेंटर के अंदर चले गए, वहां पर मौजूद स्पा सेंटर में महिला स्टाफ इस तरह आज नग्न अवस्था में पुलिस कर्मियों को देखकर काफी हैरान रह गई।

    Mp today news: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक स्पा सेंटर के बाहर सफेद कार्यों की इस कर में से तीन पुलिसकर्मी बाहर निकाले जिसमें दो पुलिसकर्मियों ने अपनी वर्दी को कल के अंदर रखने और तीनों एक साथ आधी नंगी अवस्था में स्पा सेंटर में पहुंच गए।

    यह पूरी घटना 26 मार्च की शाम की है जहां पर तीन पुलिसकर्मी पहुंचते हैं नरेंद्र ,आशुतोष सिंह और राजकुमार गुर्जर। तीनों कर में सवार होकर सिटी सेंटर के इलाके में पहुंच जाते हैं जहां इस पैसेंटर चलता है और वहां बाहर पहुंचकर अपनी अपनी वर्दी उतार कर रख देते हैं इसके बाद आरक्षकों से अपना दाखिला ले लेते हैं और आधी नंगी हालत में अंदर पहुंच जाते हैं जिसे स्टाफ देखकर काफी हैरान हो जाती है। इसके बाद तीनों पुलिसकर्मियों स्पा सेंटर के संचालिका समिति सभी महिला स्टाफ के साथ बदतमीजी करना स्टार्ट कर देता है और यौन डिमांड करने लगता है कहता है कि यह लो पैसे पड़े और मुझे वो वाली सर्विस दो।

    महिला स्टाफ जब इसका विरोध करती है तो पुलिसकर्मी उन सभी के साथ मारपीट और गाली गलौज करने लगता है इसके बाद धमकियां देता है की जान से मार डालूंगा हालांकि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है इसके बाद तीनों पुलिसकर्मी वहां से बाहर आ जाते हैं। स्पा सेंटर की मालकिन इस बात की शिकायत यूनिवर्सिटी थाने में कर चुकी है हालांकि पहले तो अज्ञात के नाम पर एफआईआर दर्ज हुआ बाद में पुलिसकर्मियों ने इन सभी का पहचान कर लिया है और ग्वालियर पुलिस ने मुरैना में पद स्थित तीनों आरक्षकों को गिरफ्तार भी कर लिया है। तीनों पर छेड़खानी के साथ-साथ और भी अनेक धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई है।

    पुलिस वर्दी में इस तरह शर्मसार कर देने वाली घटना सोशल मीडिया पर वीडियो के रूप में जमकर वायरल हो रही है। इस पूरी घटनाक्रम में एडिशनल एसपी सियाज के एम ने कहा कि स्पा सेंटर की संचालिका ने शिकायत की है और अब फिर दर्ज हो चुकी है तीनों पुलिसकर्मियों की पहचान कर ली गई है इसके बाद तीनों गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

    Related articles

    Latest posts