Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaOriginal Adivasi Hair Oil : आदिवासी हेयर ऑयल के नाम पर ठगे...

    Original Adivasi Hair Oil : आदिवासी हेयर ऑयल के नाम पर ठगे जा रहे हैं लोग

    -

    Adivasi Hair Oil: अपने आदिवासी हेयर ऑयल का नाम जरुर सुना होगा जिसमें वह जंगल की जड़ी बूटियां से बेहद प्रभावशाली तेल बनाते हैं लेकिन उन्हें सोशल मीडिया का नॉलेज ना होने के चलते कुछ गद्दारों ने उनके साथ उनके नाम पर नकली प्रोडक्ट बनाकर फ्रॉड किया है हालांकि उनके साथ ही नहीं बल्कि उन सभी लोगों के साथ फ्रॉड हुआ है जिसने ओरिजिनल आदिवासी हेयर ऑयल सोचकर ऑनलाइन ऑर्डर किया और उनके पास तेल के जगह कलर किया हुआ पानी पहुंचगया। आईए जानते हैं की ओरिजिनल आदिवासी हेयर ऑयल आप कैसे मंगवाएंगे और क्या है इसके पीछे की सच्चाई।

    Adivasi Hair Oil: जब आदिवासी हेयर ऑयल बनाने वाले लोगों के पास यह शिकायत पहुंचने लगी की हम हमें तेल के जगह पानी मिल रहा है और हमारे बालों पर कोई भी प्रभाव नहीं हुआ है तो उन्होंने जब जांच किया तो पता चला कि फ्लिपकार्ट अमेजॉन या फिर सोशल मीडिया के कई ऐसे ई-कॉमर्स वाले वेबसाइट पर उनके नाम पर फ्रॉड किया जा रहा है। और डेढ़ सौ रुपए से लेकर 500 ,600 तक एक बोतल तेल की कीमत लिया जा रहा है। आदिवासी हेयर ऑयल बनाने वाले लोग इससे काफी परेशान हो गए तब उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया और आकर अपनी बातें को रखा।

    आदिवासी हेयर ऑयल ऑनलाइन कैसे मंगवाए (Adivasi Hair Oil Kaise mangwaye)

    Neelambari Adivasi Hair Oil : अगर आपको भी बालों से जुड़ी कोई समस्या है और आप आदिवासी हेयर ऑयल मंगवाना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट या फिर अमेजॉन से ना मंगवाई क्योंकि वहां पर कुछ लोगों  नकली प्रोडक्ट आदिवासी हेयर ऑयल के नाम पर बेच रहे हैं। अगर आपको ओरिजिनल आदिवासी हेयर ऑयल लेना है तो आप उनके वेबसाइट से खरीदे या वह जो नंबर दिए हैं उनसे बात करें और वो आपको आपसे जोड़ी समस्या के अनुसार आदिवासी हेयर ऑयल देंगे।

    Related articles

    Latest posts