Tuesday, May 21, 2024
More
    HomeIndiaDolly Chay wala brand ambassador: क्या सच में डोली चायवाला ब्रांड एंबेसडर...

    Dolly Chay wala brand ambassador: क्या सच में डोली चायवाला ब्रांड एंबेसडर बन चुके हैं?

    -

    अभी कुछ दिनों से डोली चाय वाले बहुत ही फेमस चल रहे हैं जब से दुनिया की सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स ने उनके चाय के दुकान पर आकर चाय पिया है तब से। इसके साथ इंटरनेट पर भी बहुत ज्यादा उनके बारे में सर्च किया जा रहा है। डॉली चायवाला के बारे में कहा जा रहा है कि वह विंडो 12 सॉफ्टवेयर का ब्रांड एंबेसडर बन चुके हैं आईए जानते हैं इस खबर के बारे में की यह कितना सच है।

    यह भी पढ़े :

    Bill Gates Dolly Chay wala: दुनिया की सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स कुछ (Bill Gates) दिन पहले भारत आए थे और महाराष्ट्र के नागपुर में डोली चाय वाला से मशहूर व्यक्ति के यहां पर उन्होंने चाय पिया। बिल गेट्स ने कहा “वन चाय प्लीज” इसके बाद डोली चाय वाला अपने अनोखे स्टाइल से उनके आगे गरम चाय पेश करता है। डोली चाय वाला जिस इनोवेशन के साथ बिल गेट से के आगे चाय परोसा है वह उन्हें काफी पसंद आता है। चाय का लुप्त उठाते हुए बिल गेट्स ने सोशल मीडिया पर उसे वीडियो को शेयर किया जिसमें उन्होंने यह भी लिखा कि “भारत में आपको प्रत्येक जगह पर इनोवेशन मिल सकता है यहां तक की चाय बेचने के तरीके में भी”। बिल गेट्स को इतना लिखना और इस वीडियो को शेयर करना ही काफी था उसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे हाथों हाथ उठा लिया और जमकर शेयर किया गया।

    क्या सच में डोली चाय वाला Window 12 का ब्रांड एंबेसडर बन गया है।(Dolly Chay wala brand ambassador)

    बिल गेट्स ने डोली चायवाला के यहां से चाय पिया , उसके कुछ दिन बाद एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है की डोली चाय वाला अब विंडो 12 का ब्रांड एंबेसडर बन गया है। इस बात पर हमारी टीम ने पूरे रिसर्च की, यहां तक कि बिल गेट्स के प्रोफाइल पर , ऑफिशल वेबसाइट पर ,माइक्रोसॉफ्ट पर लेकिन कहीं भी ऐसा अनाउंस नहीं किया गया है कि डोली चाय वाला अब विंडोज 12 का ब्रांड एंबेसडर बन चुके हैं। साफ पता चलता है कि यह एक फेक न्यूज़ है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

    Related articles

    Latest posts